SUV: Tata Harrier का नया वेरियंट लॉन्च, सनरूफ के साथ मिलेंगे ये फीचर्स


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की दिग्गज कंपनी Tata Motors (टाटा मोटर्स) ने अपनी पॉपुलर एसयूवी Harrier (हैरियर) का नया XT+ वेरियंट लॉन्च कर दिया है। यह कार का मिड वेरियंट है, खासियत यह कि इसमें आपको कम कीमत में अधिक फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ का खास फीचर भी उपलब्ध कराया है। बात करें कीमत की तो नए वेरियंट की कीमत 16.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

इस वेरिएंट में ड्यूल फंक्शन एलईडी DRL के साथ 17 इंच का अलॉय वील्ज दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें आपको 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। साउंड के लिए यहां 8 स्पीकर्स मिलेंगे। आइए जानते हैं हैरियर के इस वेरिएंट की बाकी खूबियां…

Rolls-Royce Ghost का सेकेंड जेनरेशन मॉडल हुआ लॉन्च

अक्टूबर से बढ़ जाएगी कीमत 
सबसे पहले यहां बता दें कि Tata Harrier के इस नए वेरिएंट की यह कीमत इन्ट्रोडक्टरी प्राइस है। यह हैरियर को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के चलते ऑफर किया जा रहा है। वहीं इस कीमत में यह मॉडल सिर्फ उन ग्राहकों को उपलब्ध होगा, जो सितंबर 2020 तक कार की बुकिंग करा लेने के साथ ही उसकी डिलिवरी 31 दिसंबर, 2020 से पहले ले लेते हैं। 1 अक्टूबर 2020 से इस कीमत में इजाफा कर दिया जाएगा।

इंजन और पावर   
इस एसयूवी में 2.0 लीटर Kryotec डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 170bhp पावर और 350Nm का टार्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। यानी कि नए वेरिएंट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

Kia Seltos ने बनाया रिकॉर्ड, बनी 6 महीने में सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी

एक्सटीरियर और इंटीरियर
इस वेरिएंट में प्रॉजेक्टर हेडलैंप, ड्यूल फंक्शन LED DRL और फॉग लैंप्स दिए गए हैं। वहीं इंटरीरियर की बात करें तो इसमें ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपोर्ट के साथ 7 इंच का फ्लोटिंग इस्लैंड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। सुरक्षा के तौर पर इस वेरियंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स के साथ 12 ऐड-ऑन फंक्शन्स के साथ अडवांस इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Tata Harrier new variant XT+ launch, know price & features
. .

.



Source link

(Visited 1 times, 1 visits today)