SUV: Mahindra Thar की कब शुरू होगी बुकिंग, जानें किन सुरक्षा फीचर्स से लैस है ये एसयूवी


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू वाहन निर्माता कंपनी Mahindra & Mahindra (महिन्द्रा एंड महिन्द्रा) की आने वाली Thar (थार) 2020 लगातार चर्चााओं में है। हाल ही में इस ऑफ-रोड एसयूवी की नीलामी शुरू हुई थी जो 29 सितंबर तक चलने वाली है। वहीं अब इसकी बुकिंग को लेकर जानकारी सामने आ गई है। नेक्स्ट जेनरेशन Thar को कंपनी 2 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है। इस तारीख को कंपनी अपना 75वां फाउंडर्स डे भी सेलेब्रेट करने वाली है। 

बात करें बुकिंग की तो रिपोर्ट के अनुसार कंपनी नई Thar की बुकिंग भी 2 अक्टूबर से शुरू करेगी। हालांकि कुछ डीलरों ने इसकी बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। लेकिन कंपनी की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि यह एसयूवी नई डिजाइन के अलावा कई सारे नए सेफ्टी फीचर्स से लैस है…

MG Gloster से उठा पर्दा, ऑटोमेटिक पार्किंग सहित इन धांसू फीचर्स से है लैस

फीचर्स और सुरक्षा
इंटीरियर की बात करें तो कार की अपहोल्सट्री पूरी तरह से वाशेबल है। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट के साथ 7 इंच की 'ड्रिजिल रेसिस्टेंट' इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी गई है। इस एसयूवी में स्पीकर टॉप पर लगाए गए हैं। 

सुरक्षा के लिहाज से इस एसयूवी में ABS के साथ EBD, डुअल एयरबैग, के अलावा क्रूज कंट्रोल, हिल-होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल आदि को शामिल किया गया है।  

Mercedes-AMG GLE 53 Coupe भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इंजन और पावर
2020 Mahindra Thar में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का विकल्प दिया गया है। पहला 2.0-लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन है और दूसरा 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है। इस कार में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और एक 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Mahindra Thar 2020 booking will open 2nd of october
. .

.



Source link

(Visited 1 times, 1 visits today)