Bike: Hero MotoCorp ने लॉन्च की नई Glamour Blaze, जानें कीमत और खूबियां

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन का आगाज नवरात्रि से होने जा रहा है। इसको लेकर कंपनियों ने ग्राहकों को रिझाने की तैयारी शुरू कर दी है। फिलहाल फेस्टिव सीजन के तहत देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने भारतीय बाजार में Hero Glamour Blaze (ग्लैमर ब्लेज) को लॉन्च कर दिया है। नई Glamour Blaze मैट वर्नियर ग्रे कलर और फंक-लाइम येलो ग्राफिक्स के साथ पेश की गई है।

बात करें कीमत की तो इस बाइक को कंपनी ने 72,200 रुपए की एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमत पर लॉन्च किया है। सिर्फ एक कलर में उपलब्ध इस बाइक में बाकी कोई बदलाव कंपनी ने नहीं किया है।

इस बाइक में क्या है खास
Hero Glamour Blaze में नए मैट ग्रे कलर ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक में नया फीचर एड किया है। नई Glamour Blaze के हैंडलबार में यूएसबी चार्जर दिया गया है।

इंजन और पावर
Hero Glamour Blaze में 125cc BS6 इंजन दिया गया है। यह इंजन 7500 Rpm पर 10.7 BHP की पावर और 6000 Rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इंजन XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा इसमें हीरो की i3S (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी भी मिलती है।

Glamour
बाइक में नए 5-स्पोक अलॉय वील्ज, रियलटाइम माइलेज के साथ डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। हीरो का दावा है कि नई ग्लैमर के फ्रंट सस्पेंशन ट्रैवल में 14 पर्सेंट और रियर सस्पेंशन ट्रैवल में 10 पर्सेंट की बढ़ोतरी हुई है। बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस अब 180 mm है। इस बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक दिया गया है।

...

 

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Reply