सुपरबाइक: नए अवतार में आई Kawasaki Z900, जानें क्या है कीमत और खूबियां


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुपरबाइक बनाने वाली जापानी कंपनी Kawasaki  (कावासाकी) की Ninja (निंजा) सीरीज भारत में काफी पॉपुलर है। फिलहाल कंपनी ने अपनी Z900 को BS6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। यह बाइक शानदार फीचर्स और दमदार इंजन से लैस है। बात करें कीमत की तो Motor India (कावासाकी मोटर्स इंडिया) ने इसे 7.99 लाख रुपए की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। 

देखा जाए तो पुराने BS4 मॉडल की तुलना में नए मॉडल की कीमत करीब 30,000 रुपए अधिक है। इस बाइक में कई बदलाव किए गए हैं या नी कि इंजन के अलावा आपको इसमें कई फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में…

Triumph Rocket 3GT भारत में 10 सितंबर को होगी लॉन्च

इंजन और पावर
नई Kawasaki Z900 में BS6-कंम्पलाइंट 948cc का इन-लाइन, चार-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 124 bph की पावर और 99 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन एक असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इस बाइक में वहीं दो पावर मोड लॉ और फुल दिए गए हैं।  

फीचर्स
इंजन के अलावा इस बाइक में कई नए फीचर्स को एड किया गया है। इसमें नया ऑल-डिजिटल TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है। जिसे स्मार्टफोन एप्लीकेशन RIDEOLOGY THE APP के जरिए एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही इसमें 
ऑल-एलईडी सेटअप दिया गया है। यह नई एलईडी लाइट्स, पोजिशन लैंप, टर्न सिग्नल और लाइसेंस प्लेट लैंप के साथ शार्प दिखाई देता है। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Kawasaki Z900 Bs6 launch in India, know price and features
. .

.



Source link

(Visited 1 times, 1 visits today)