FAU-G गेम आज से भारत मे लाइव

FAUG

FAU-G गेम आज से भारत मे लाइव कर दिया गया है । FAU-G गेम को nCore Games ने बनाया है।यह गेम भारतीय गेमिंग कंपनी द्वारा भारत मे ही बनाया है ।जिसे आज गेमिंग कंपनी ने Google Play Store पर लाइव कर दिया है ।

यह FAU-G गेम भारत मे PUBG गेम के बेन होते ही घोषित किया गया था । कंपनी ने इसे आत्मनिर्भर भारत के अभियान के तहत प्रोमोट किया था।पिछले साल सितंबर 2020 मे ही लॉंच होना था परंतु किसी कारण से नहीं हो पाया था तो आज 26 jan के दिन आज यह गेम लाइव कर दिया है ।

FAU-G गेम क्या है?

FAU-G गेम का पूरा नाम Fealerness and United Gaurds है । जिसे बंगलोरे की एक कंपनी ने बनाया है । यह एक एक्शन गेम है ।इसे 2020 मे सितंबर मे घोषित किया था। जब भारत ओर चाइना के बीच सरहद पर तनाव बढ्ने पर भारत सरकार ने चाइना के बहोत सारे ऐप्प ब्लॉक किए थे उसी मे से एक था PUBG।जिसके चलते भारतीय कंपनी ने आत्मनिर्भर भारत के अभियान  के चलते यह गेम को बनाने की बात की थी। यह गेम के बॉलीवूड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट करके बताया था की इससे आत्मनिर्भर भारत आंदोलन को सपोर्ट मिलेगा और इससे हमारे सैनिक के बलिदान के बारे मे जान भी पाएंगे ।उसने और ये भी बताया थी इस गेम मे से जो भी इंकम होगी उसका 20 प्रतिशत ” भारत के वीर ” ट्रस्ट को दिया जाएगा।

FAUG

How to Install and Download FAU-G game in Mobile

FAU-G गेम Google Play Store पर फ्री मे डाउनलोड के उपलब्ध है। आप अपने मोबाइल फोन मे Play Store पर जाके डाउनलोड कर सकते है । आपको इसके लिए Install बटन पर क्लिक करना होगा ।डेवेलपर्स के मुताबिक यह गेम एंड्रॉयड 8 (Android 8) ओर उसके ऊपर के वर्जन के लिए कॉम्पेटिबल है। गेम के अंदर लेवल में आगे बढ़ने के लिए इन-ऐप खरीदारी हो सकती है।अभी तक IOS यूसर के लिए गेम कब उपलब्ध होगा इसको लेके अभी तक कोई इन्फॉर्मेशन शेर नहीं किया गया है ।

नीचे दिये बटन पर क्लिक करके आप यह गेम यही से डाउनलोड कर सकते है ।

download FAU-G

Available for Amazon Prime