2021 Jeep Wagoneer Silhouette Teased Ahead Of Debut | Jeep Wagoneer की पहली झलक ने मचाई धूम, देखिए कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली: जीप (Jeep) ने अपनी नई SUV Wagoneer की झलक दुनिया के सामने पेश की है. कंपनी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसकी कुछ तस्वीरें डाली हैं. नई झलक से इसके लुक का अंदाजा हो जाता है. हालांकि ये भी हो सकता है कि लोग ग्रैंड चिरोकी (Grand Cherokee) और वैगनियर के बीच कंफ्यूज हो जाएं क्योंकि नई ग्रैंड चिरोकी भी जल्द ही लॉन्च होने वाली है, और तो और कंपनी ने इस टीजर के साथ कोई जानकारी भी नहीं दी है. लुक की बात करें तो जीप वैगनियर और जीप ग्रैंड चिरोकी लगभग एक जैसे ही दिखते हैं, लेकिन इस SUV के साथ कुछ नए पुर्ज़े दिए गए हैं और कुछ फीचर्स भी बदले हैं. 

http://zeenews.india.com/

3 सितंबर को उठेगा ग्रैंड वैगनियर से पर्दा 
आपको बता दें कि जीप 3 सितंबर 2020 को ग्रैंड वैगनियर से पर्दा हटाने को पूरी तरह तैयार है, टीज़ की गई फोटो से पता चलता है कि नई SUV कैसी होगी. इस नई SUV के लुक में चार चांद लगाता है इसका नया फ्रंट ग्रिल, जो पूरी तरह से क्रोम लुक के साथ मिलता है. चौकोर डिजाइन का ये ग्रिल पुराने वैगनियर मॉडल्स जैसा ही लगता है, फिर भी काफी कुछ अलग है. इस ग्रिल का साइज 2018 में शोकेस हुई वैगनियर रोडट्रिप कॉन्सेप्ट से बहुत मिलता है जो 1965 मॉडल वैगनियर पर आधारित है.

http://zeenews.india.com/

अगले हिस्से में लगी ग्रिल पर वैगनियर लिखा गया है. केबिन की बात करें तो टीजर में रोटरी नॉब जैसा कुछ दिखाई दे रहा है. हालांकि दिखने में ये गियर नॉब जैसा ही दिख रहा है, लेकिन ये इंफोटेनमेंट सिस्टम को कोई हिस्सा या SUV के कई ड्राइविंग मोड्स का स्विच भी हो सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक जीप वैगनियर दो वेरिएंट्स में पेश की जाएगी जिसमें पहला वैगनियर नाम से आएगा और दूसरे लंबे व्हीलबेस वाले मॉडल का नाम ग्रैंड वैगनियर होगा. 

http://zeenews.india.com/

ये भी पढ़ें: Good News! दिवाली में सस्ते हो सकते हैं टू-व्हीलर्स, GST घटाने की तैयारी में सरकार, देखिए क्या बोलीं वित्त मंत्री

कितनी होगी कीमत?
जीप वैगनियर में 12 इंच का फ्रेमलेस इंफोटेनमेंट स्क्रीन हो सकता है, इसकी बिक्री 2021 की दूसरी तिमाही से शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि इसकी कीमतों का खुलासा अभी नहीं किया गया है, लेकिन एक अनुमान है कि ये 70 हजार डॉलर से लेकर 80 हजार डॉलर के बीच आ सकती है. 

LIVE TV



2020-08-26 08:25:56 , Zee News Hindi: Business News

(Visited 1 times, 1 visits today)